विडिओ देखे : फ्रांस के राष्ट्रपति पर ‘फेंके गए टमाटर, जीत के जश्न में समर्थकों से हो रही थी पहली मुलाकात

फ्रांस (France) में इमैनुएल मैक्रों (Emmanuel Macron)  की राष्ट्रपति (President) पद पर दोबारा जीत के बाद पेरिस (Paris) के केंद्र में रविवार को विरोध-प्रदर्शन (Protest) शुरू हो गए थे. और अब जब वो जीत के बाद पहली बार अपने समर्थकों के बीच पहुंचे तो उनके साथ ये हादसा हो गया.

फ्रांस (France) में इमैनुअल मैक्रों (Emmanuel Macron) राष्ट्रपति पद पर दोबारा जीत के बाद जब पहली बार सार्वजनिक तौर पर नज़र आए तो वहां उनका टमाटर फेंक ( Tomatoes Thrown) कर ‘स्वागत किया गया’. मैक्रों जीत के बाद पहली बार लोगों से से मिल रहे थे जब भीड़ में से किसी ने उनके ऊपर टमाटर फेंके. हालांकि टमाटर का निशाना चूक गया. ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें मैक्रों को अपनी सुरक्षा टीम से घिरे अपने समर्थकों का अभिवादन ले रहे हैं. तभी टमाटर उनकी तरफ फेंकें जाते हैं.

हालांकि टमाटर फ्रेंच राष्ट्रपति को लग नहीं पाते हैं जबकि उनके सिक्योरिटी गार्ड को लग जाते हैं, जो चिल्लाता है ,” कुछ फेंका गया”

सुरक्षा अधिकारी तुरंत मैक्रां को कवर कर लेते हैं और सभी तरफ से उन्हें सुरक्षित किया जाता है. उनमें से एक उपर से मैंक्रों को सुरक्षा देने के लिए स्पेशल कैमरा खोलता है.  इस घटना से कुछ समय के लिए अफरा-तफरी मच जाती है और फिर सिक्योरिटी गार्ड मैक्रों को एक सुरक्षित जगह पर ले जाते हैं. उस फुटेज में मैक्रों घटनास्थल से जाते दिखते हैं.

Leave a comment